इंडिया अंडर 19 क्रिकेट

छवि स्रोत, वाईसीएल क्रिकेट ट्रायल 2022

छवि कैप्शन,

शारजाह क्रिकेट ग्राउंड पिच रिपोर्ट: इंडिया अंडर 19 क्रिकेट, शेष भारत की टीम के पास पहली पारी के स्कोर के आधार पर 227 रनों की बढ़त थी जबकि सौराष्ट्र की टीम दूसरी पारी में 368 रन पर अपने 8 विकेट गंवा चुकी है।

राजस्थान क्रिकेट ट्रायल 2020

इससे गेंद बैट पर अच्छी तरह से आएगी, लेकिन साथ ही तेज गेंदबाजों को भी शुरुआत में मदद मिलने की संभावना जताई जा रही है। गुजरात क्रिकेट टीमऑस्ट्रेलिया की पिचें अमूमन उछाल भरी होती हैं और कंगारू बल्लेबाज ऐसे में बल्लेबाजी करने के अभ्यस्त होते हैं।

ऐसे में जो बल्लेबाज अभी तक रन नहीं बना पाए हैं, उनके लिए मौका होगा ​कि वे बड़ी पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने में मदद करें। भारत वेस्टइंडीज टेस्ट क्रिकेट मैचअभी तक जो दो मैच हुए हैं, उसमें ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की है, लेकिन एक भी बार टीम बड़ा स्कोर टांगने में कामयाब नहीं हो पाई है।

पहले नागपुर टेस्ट में टीम 63.5 ओवर में केवल 177 रन पर ही सिमट गई थी और दूसरा मैच जो दिल्ली में हुआ, उसमें टीम ने 78.4 ओवर में 263 रन बनाए थे।इंडिया अंडर 19 क्रिकेट: वहीं अगर टीम इंडिया ने टॉस जीत लिया तो हो सकता है कि कप्तान रोहित शर्मा इसमें पहले बल्लेबाजी का फैसला कर लें।

.टीम इंडिया वैसे तो सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है, लेकिन रोहित शर्मा की कोशिश यही होगी कि अगला मैच जीतकर सीरीज को भी कब्जे में लिया जाए, वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए वापसी के लिए यही एक मैच होगा।हालांकि भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों के लिए आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन बनने के लिए ये बचे हुए दो मैच बहुत खास हैं, वहीं आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने के लिए भी ये सीरीज बहुत मायने रखती है।

लेजेंड्स क्रिकेट मैच - इंडिया अंडर 19 क्रिकेट

टीम इंडिया तो एक और मैच जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी, लेकिन अगर ऑस्ट्रेलिया की टीम दोनों मैच हार गई तो उसे फिर श्रीलंका का मुंह देखना होगा।अगर श्रीलंका ने अपने दोनों मैच जीत लिए तो ऑस्ट्रेलिया को बाहर होने का खतरा भी हो जाएगा, लेकिन अगर श्रीलंका की टीम एक भी मैच हार गई तो फिर ऑस्ट्रेलिया को भी सीधी एंट्री डब्ल्यूटीसी फाइनल में मिल जाएगा।

इस लीग को सफल बनाने के लिए दिल्ली कैपिटल्स, गुजरात जायंट्स, मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वारियर्स की टीमों ने अपने पैसे खर्च किए हैं।इंडिया अंडर 19 क्रिकेट आइए इस लीग के शुरू होने से पहले उन भारतीय खिलाड़ियों की लिस्ट पर एक नजर डालें जो इस टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से तहलका मचा सकती हैं।

.महिला प्रीमियर लीग की टॉप 5 भारतीय खिलाड़ी.इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भारत की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना का है।

आईपीएल टुडे 2023?

इंडिया क्रिकेट मैच कब है 2021******2

लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज़ इन हिंदी?

इंडिया अंडर 19 क्रिकेट .क्रिकेट के अपने निडर अंदाज के लिए जानी जाने वाली शेफाली वर्मा महिला प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए खेलती नजर आएंगी।

एशिया कप लाइव क्रिकेट

वह भारत के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाली खिलाड़ी रही हैं और कुछ ही ओवरों में खेल का रुख बदल सकती हैं।घोष ने 134.27 के स्ट्राइक रेट से टी20 में तेजी से रन बनाने की अपनी क्षमता से सभी को प्रभावित किया है।

इंडिया अंडर 19 क्रिकेट वह एक ऐसी खिलाड़ी है, जो बल्ले और गेंद दोनों से अपने महत्वपूर्ण योगदान से टीम को संतुलन प्रदान करती हैं।

रोमानिया राष्ट्रीय क्रिकेट टीम समाचार

इंडिया और वेस्टइंडीज का क्रिकेटक्रिकेट फैंस को लंबे समय के बाद ऐसा कोई मुकाबला देखने को मिला जब एक टीम फॉलोओन खेलकर भी मैच जीत गई हो।

.ये टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सिर्फ चौथा मौका है जब कोई टीम फॉलोओन खेलने के बाद जीत हासिल कर रही हो।फिर दोबारा भी ये कारनामा इंग्लैंड की ही टीम ने 1981 में किया, जहां उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को 18 रन से हराया।

मात्र 11 रनों का पीछा करने उतरी स्पेन की टीम ने ज्यादा समय ना बर्बाद करते हुए पहले ओवर की पहली दो गेंदों पर छक्के लगाकर मैच खत्म कर दिया।

.इससे पहले किसी भी टी20 मुकाबले में सबसे कम स्कोर पर आउट होने का रिकॉर्ड बिग बैश टीम सिडनी थंडर के नाम पर था।

.हरभजन सिंह ने अपने यूट्यूब वीडियो में कहा कि ऑस्ट्रेलिया की सबसे बड़ी गलती एगर को नागपुर टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में न शामिल करना थी। .ऑस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ सीरीज में लगातार 10 मैचों में जीत हासिल करने के बाद उतरा था, लेकिन नागपुर और नई दिल्ली में उसे 3 दिनों में बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

आईपीएल का मैच कब है ऑस्ट्रेलिया ने कुछ आश्चर्यजनक चयन फैसले किए जिसमें बल्लेबाज ट्रेविस हैड को नागपुर में पहले टेस्ट में छोड़ना शामिल था।

आईपीएल मैच शेड्यूल

इंडिया अंडर 19 क्रिकेट: .ऑस्ट्रेलिया अपने प्रमुख खिलाड़ियों मिचेल स्टार्क, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड और मिचेल स्वेप्सन की चोटों से परेशान रहा।उन्होंने लेफ्ट आर्म स्पिनर मैथ्यू कुहनेमान को बुलाया और डेविड वार्नर तथा हेजलवुड को हटा लिया जबकि स्वेप्सन अपने बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट गए।