न्यूजीलैंड क्रिकेट स्कोर

छवि स्रोत, अहमदाबाद में क्रिकेट

छवि कैप्शन,

आज का क्रिकेट मैच के बारे में बताइए: न्यूजीलैंड क्रिकेट स्कोर, .दिल्ली की टीम शुरुआत में संघर्ष कर रही थी, क्योंकि तीन विकेट गिर गए थे, लेकिन कप्तान डेविड वॉर्नर ने अर्धशतक जड़ दिया है।

हम क्रिकेट खेल रहे हैं

.भारतीय टीम के पूर्व बॉलिंग कोच भरत अरुण का कहना है कि चोटें खेल का हिस्सा हैं और तेज गेंदबाज निश्चित रूप से टीम में वापसी करेंगे। आज का टेस्ट क्रिकेटइंजरी के चलते टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर रहने को मजबूर बुमराह ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान बेंगलुरु में एनसीए में एक मैच सिमुलेशन टेस्ट पास कर लिया था।

बुमराह को अगले महीने 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरु हो रही 4 टेस्ट की सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट से भी बाहर रखा गया है। क्रिकेट वर्ल्ड कप वीडियो.बता दें कि मेडिकल एक्सपर्ट्स के अलावा शोएब अख्तर और माइकल होल्डिंग जैसे पूर्व महान तेज गेंदबाजों ने चोट से दूर रहने और करियर को लंबा करने के लिए बुमराह को बॉलिंग एक्शन में बदलाव की सलाह दी थीं।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, बुमराह नंबर एक गेंदबाज हैं और अपने एक्शन से बहुत सफल रहे हैं, तो उन्हें कभी इसे क्यों बदलना चाहिए? मुझे एक तेज गेंदबाज के बारे में बताएं जो चोटिल नहीं हुआ है, चोटें खेल का हिस्सा हैं।न्यूजीलैंड क्रिकेट स्कोर: बुमराह ने भारतीय क्रिकेट के लिए काफी कुछ किया है और चोटिल होना भी उनके करियर का हिस्सा है और मुझे यकीन है कि वह इससे बाहर निकल आएंगे।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार 18 जनवरी को हैदराबाद के उप्पल स्टेडियम में खेला जाएगा।साथ ही उप्पल की पिच बल्लेबाज या गेंदबाज किसकी मददगार हो सकती है?.भारतीय टीम ने उप्पल स्टेडियम में कुल 6 वनडे मैच खेले हैं।

विश्व कप क्रिकेट मैच दिखाओ - न्यूजीलैंड क्रिकेट स्कोर

ऐसा इसलिए क्योंकि कुल 6 मैचों में से 3 बार यहां पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है तो तीन बार पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने भी बाजी मारी है।यानी बल्लेबाजों के लिए मदद तो होती है लेकिन साथ ही साथ स्पिनर्स और स्लो बॉलर्स भी यहां असरदार रहते हैं।

पिछला मैच जो 2019 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ था, वहां भी टीम इंडिया को 237 रन चेज करने के लिए खासा मशक्कत करनी पड़ी थी और 49वें ओवर में जीत मिली थी।न्यूजीलैंड क्रिकेट स्कोर पहले वनडे में भी आंकड़े कुछ ऐसे ही नजर आ सकते हैं यानी मुकाबला बहुत ज्यादा हाई स्कोरिंग होने की उम्मीद कम होगी।

.टॉम लाथम (कप्तान), फिन ऐलन, डग ब्रेसवेल, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉन्वे, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्क चैपमैन, जैकब डफी, एडम मिल्ने, डैरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकनर।

क्रिकेट के बारे में 10 लाइन इंग्लिश में?

वाईस कप्तान ऑफ़ इंडियन क्रिकेट टीम******वाईस कप्तान ऑफ़ इंडियन क्रिकेट टीम में काबिलियत और नेतृत्व का बड़ा जवाहर बनकर उभरता है। यह स्थान उस खिलाड़ी के लिए होता है जो न केवल क्रिकेट मैदान पर शानदार प्रदर्शन करता है, बल्कि उसके अंदर नेतृत्व की क्षमता और आत्मविश्वास का संचार भी होता है। वीस कप्तान की भूमिका टीम के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि वे अक्सर कप्तान के साथ मैदान पर होते हैं और अहम टीम निर्णय लेने में मदद करते हैं।इंडियन क्रिकेट टीम में वाईस कप्तान का चयन एक दूसरे क्षेत्रों के खिलाड़ियों की उम्मीदों और नीयत को देखकर किया जाता है। इस स्थान पर मानव चयनकर्ताओं को ध्यान देना पड़ता है कि कौन वह खिलाड़ी है जो पांचों क्षेत्रों में उत्तम है और टीम के लिए सबसे अधिक मायने रखने वाला है।वाईस कप्तान ने अपने प्रोफेशनल करियर के दौरान बहुत समय टीम के साथ गुजारा होता है और उसे पूरी दया है। वे टीम के हर सदस्य को महत्वपूर्ण मानते हैं और उन्हें हमेशा प्रेरित करने का प्रयास करते हैं।वाईस कप्तान ऑफ़ इंडियन क्रिकेट टीम वाले खिलाड़ी का मान समर्पितता और फौजदारी से भरा होता है। उनका सक्रिय समर्थन और आगे बढ़ने की क्षमता उन्हें अन्य खिलाड़ियों से अलग बनाता है। इन खिलाड़ियों का टीम में विश्वास बढ़ जाता है और उन्हें सामरिक दबाव के बावजूद भी अच्छे प्रदर्शन करने की क्षमता मिलती है।वाईस कप्तान बनना इसलिए एक गर्व की बात है क्योंकि यह स्थान सिर्फ खुद पर विश्वास करने वालों को ही प्राप्त होता है। इस स्थिति में रहने वाले खिलाड़ी को समय-समय पर मजबूती और सहनशीलता की आवश्यकता होती है।(disclaimer: This article is generated by the AI and may not be 100% accurate)

बेस्ट बैट्समैन एंड क्रिकेट कप्तान ऑफ़ इंडिया?

न्यूजीलैंड क्रिकेट स्कोर .साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में विराट कोहली के प्रदर्शन से पूरी तरह प्रभावित हैं और उन्होंने प्लेयर ऑफ द सीरीज बनने पर कोहली की तारीफ की।

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम बाउंड्री लेंथ

कोहली रविवार को अंतिम एकदिवसीय मैच में अपने खेल में शीर्ष पर थे, उन्होंने अपना 46वां एकदिवसीय शतक पूरा किया, 110 गेंदों पर नाबाद 166 रन बनाए, जिसमें 13 चौके और आठ छक्के शामिल थे।.भारत ने रविवार को तिरुवनंतपुरम को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे में रिकॉर्ड जीत दर्ज कर सीरीज को भी 3-0 से जीत लिया।

न्यूजीलैंड क्रिकेट स्कोर तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में, कोहली ने 141.50 के औसत और 137.37 की स्ट्राइक रेट से दो शतकों सहित 283 रन बनाए और प्रमुख रन-स्कोरर के रूप में सीरीज को खत्म किया।

क्रिकेट मैच आज लाइव स्कोर

इंडिया वूमेन क्रिकेट का मैच कब हैयूएई में चल रहे ILT20 लीग का दूसरा मुकाबला शनिवार (14 जनवरी) को एमआई एमिरेट्स (MI Emirates) और शारजाह वारियर्स (Sharjah Warriors) के बीच शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए एमआई एमिरेट्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए।जवाब में शारजाह वारियर्स टीम 9 विकेट के नुकसान पर 155 रन ही बना सकी और एमआई एमिरेट्स ने यह मैच जीत लिया।

मुंबई इंडियंस अमीरात के स्थानीय खिलाड़ी वसीम ने पारी का आगाज करते हुए 39 गेंद में पांच चौके और इतने ही छक्के जड़े।

पूरन ने 30 गेंद में चार छक्के और दो चौके की मदद से 49 जबकि कप्तान पोलार्ड ने 13 गेंद में नाबाद 22 और ब्रावो ने 10 गेंद में नाबाद 20 रन का योगदान दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी शारजाह की टीम को दूसरे ओवर में ही फजल हक फारुखी ने लगातार गेंदों पर एविन लुईस और डेविड मलान का विकेट चटकाया। सलामी बल्लेबाज रहमानुल्ला गुरबाज ने इसके बाद कप्तान मोईन अली के साथ मिल कर टीम के स्कोर को 50 के पार पहुंचाया लेकिन ब्रावो ने आठवें ओवर में मोईन और 10वें ओवर में गुरबाज का विकेट चटकाकर शारजाह की मुश्किलें बढ़ा दी।

क्रिकेट टेंप्लेट .साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी इमरान ताहिर ने इसके बाद तीन विकेट झटक कर मैच पर पूरी तरह से मुंबई इंडियंस अमीरात का दबदबा बना दिया।

मद्रास क्रिकेट क्लब

न्यूजीलैंड क्रिकेट स्कोर: उन्होंने टॉम कोहलर काडमोर (10) , जो डेनली (नौ) और मोहम्मद नबी (तीन) को क्रीज पर ज्यादा समय बिताने का मौका नहीं दिया।इंग्लैंड के हरफनमौला वोक्स ने इसके बाद 29 गेंद में आठ चौके और दो छक्के की मदद से 62 रन बनाये लेकिन उनकी टीम यह मैच नहीं जीत सकी।